DONATE

पूरा हुआ!

  • August 26, 2020
  • 3 Comments
यूहन्ना 19:30

"जब यीशु ने वह सिरका लिया, तो कहा पूरा हुआ और सिर झुकाकर प्राण त्याग दिए।"

जब भी आप आपके बीमार शरीर की चंगाई, असफल विवाह में पुणःस्थापना या फिर आपके धन बारें में बात आती है तो आप क्या सोचते है ? क्या आप एक ऐसे कार्य जो पुरी की गयी है उसे देखते है या फिर ऐसे कार्य को देखते है जिसको अभी भी पुरी की जानी बाकी है?

परमेश्वर चाहता है कि आप यह जाने कि आप जिस बात के लिए परमेश्वर को चाहते है वह उसने आपके लिए पहले ही पुरी कर दी है ! यीशु का क्रूस पर पुर्ण कार्य ने परमेश्वर पिता के दिल को इतना संतुष्ट कर दिया कि पृथ्वी पर यीशु के पुकार (पुरा हुआ)के प्रतिउतर में, स्वर्ग के सिंहासन से यह शब्द आया की “यह पूरा हो गया है!” (प्रकाशितवाक्य 16:17)। तो परमेश्वर चाहता ळे कि आपके पास यह प्रकाशन हो कि जिस काम को करने के लिए आप परमेश्वर से विनती कर रहे है, वह कार्य पहले ही पुरी हो चुकी है, क्योंकि यीशु मसीह ने आपके लिए उसे पुरा कर दिया है।

अगर आपको चंगाई चाहिए, तो जाने की आपकी चंगाई पूण्ज्ञ्र कर दी है अगर आप विवाह में पुणःस्थापना चाहते है, तो जाने आपका विवाह पुण स्ािापित हो चुका है आप किसी कमी के कारण नहीं मरेगें- आपके लिए बहुतआयत का प्रंबध कर दिया गया है हरेक चिजों को प्रंबध कर दी गयी है, आपके द्वारा नहीं मगर मसीह के द्वारा!

प्रियों, अगर आप अपने शरीर के किसी दर्द के कारण पीड़ीत है, तो परमेश्वर यह चाहता है कि आप देखें की चंगाई आपके लिए मसीह के द्वारा क्रूस प्रबंध कर दी गयी है। अगर आपने किसी को खोया है या फिर आप कर्ज में है, और या फिर किसी पाप से संघर्ष कर रहे हो, तो विश्वास करें कि आपका प्रबंध, पून: स्थापना और छुटकारा आपके लिए पुरी कर दी गयी है।

आप जो देखते है या महसुस करते ळे या फिर उस परस्थ्तिि के बारें में जो आपके विरूध है, में चिंता न करें। ये सभी झुठी लक्षण ळे और शायद यह आपको बहुत ही सच्ची जान पड़ती हो, मगर वे सभी तत्कालीन है और स्तय नही है परमेश्वर का वचन सत्य है और यह हमेशा के लिए रहेगी क्योंकि यह अनंत है और जब आप केवल वही विश्वास करते है जो परमेश्वर का वचन आपके परिस्थिति के लिए कहता है, तो हरेक झुठे लक्षण धीरे धीरे परमेश्वर के वचन के अनुसार हो जाते है।

पुत्र कहता है, “पुरा हुआ!”
पिता कहता है “पुरा हो चुका है”
आप क्या कहते है ?

प्रार्थना और घोषणा

पिता आपको धन्यवाद कि आपने मेरे मांगने से कही ज्यादा दिया है! आपने मेरे लिए, मेरे मांगने से पहले ही जुटा दी है। हरेक चिजेें जिसकी आवयश्कता मुझे अभी है, उसे आपने पहले ही मसीह यीशु में मेरे लिए पुरी कर दी है इसलिए मैं बुलंदी से कह सकता हूँ कि यहोवा मेरा चरवाहा है, मुझे कुछ घटी न होगी! यीशु के नाम से, आमीन!

Comments (3)

3 thoughts on “पूरा हुआ!”

  1. धन्यवाद करते हैं पिता परमेश्वर धन्यवाद करते हैं प्रभु यीशु को और हमारे फाश्टर जी को कि वह इन वचनों का हमें प्रकाशन दे रहे हैं जैसे कि प्रभु ने पहले ही हमारे लिए हर एक को प्रबंध कर दिया है कि किसी भी प्रकार की हमारे जीवन में कोई गरीब भी नहीं है किसी भी प्रकार की बीमारियां नहीं है जब हम उस पर विश्वास करते हैं कि हां प्रभु तूने हमारे लिए कोड़े खाए उसी के द्वारा हमारे लिए प्रबंध किया है इसी प्रकार हर एक प्रबंध प्रभु ने हमारे लिए 2000 साल पहले ही कर दिया है अब वह प्रबंध हमारे लिए दुवारा नहीं करेगा जो उन्होंने प्रबंध किया है वह प्रबंध हमें हासिल करना है वचनों के द्वारा यीशु के नाम से

  2. Thank you Jesus apne mere liye phile Sari chijo ka parband kr diya h ab koi v bat ke liye chinta nhi krungi,,, Sari mhima patchy ko mile,, Amen

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Leave Your Comment